Amazon के बॉस ने की पूर्व पत्रकार से सगाई, गिफ्ट की 500 मिलियन डॉलर की ‘Koru’ – Lalluram

नई दिल्ली. ऐमजॉन के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार जेफ बेजोस ने अपनी प्रेमिका लॉरेन सांचेज से सगाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 59 साल के बेजोस और पूर्व पत्रकार 53 साल की सांचेज ने 2018 में डेट करना शुरू किया था. 

अरबपति वेजोस ने 2019 में अपनी पहली पत्नी मैकेंजी स्कॉट को तलाक दे दिया था. उसके बाद उनका सांचेज के साथ रिश्ता दुनिया के सामने आ गया था. सगाई की खबरें ऐसे समय पर आई हैं, जब बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड को 50 करोड़ डॉलर की भारी लागत से तैयार सुपर याट डेडिकेट की है. पिछले हफ्ते, बेजोस को स्पेन में अपनी 50 करोड़ डॉलर की शानदार नौका पर सांचेज के साथ शर्टलेस, धूप सेंकते हुए देखा गया था.

ऐसे में अटकलें तेज हैं कि दोनों ने इसी घाट पर सगाई की है. यह दुनिया की सबसे महंगी सुपरवोट में से एक है. इसमें उनकी गर्लफ्रेंड की मूर्ति बनी हुई है. जेफ बेजोस की इस सुपरयाट का नाम कोरू (Yacht Koru) है, जिसे ओसियानो नामक कंपनी ने बनाया है.

बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज इन दिनों कान (Cannes ) फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस में हैं, जहां वे पार्टीज में हिस्सा ले रहे हैं. काफी दिनों से ये भी चर्चा है कि दोनों शादी करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button