Tecno Camon 20 सीरीज में देखने को मिलेगा Ultimage, बदल जाएगा फोटोग्राफी का अंदाज

Tecno ने बीते हफ्ते Tecno Camon 20 सीरीज (Tecno Camon 20 series) को पेश किया था. 2023 लाइनअप में चार मॉडल Camon 20 Premier 5G, Camon 20 Pro 5G, Camon 20 Pro और Camon 20 शामिल हैं. Tecno Camon सीरीज अपने कैमरा फीचर्स के लिए लोकप्रिय है. लेटेस्ट सीरीज में भी कैमरे से संबंधित 3 फीचर्स दिए गए हैं, जिसे ब्रांड आधिकारिक तौर पर ‘अल्टीमेज’ कहता है. इस सीरीज में मिलने वाले दमदार कैमरा फीचर्स को पेश करने के लिए कंपनी ने हाल ही में दिल्ली में Ultiate Imaging Technology कॉन्फ्रेंस की थी. कंपनी का दावा है कि इसके कैमरा यूजर्स को अलग तरह का एक्सपीरियंस दे सकते हैं.

ये पहली बार होगा कि RGBW प्रो के साथ सेंसर शिफ्ट Anti-Shake टेक्नोलॉजी दी गई है. जिसके इस्तेमाल से फोटोग्राफी का आउटपुट नेक्स्ट लेवल हो जाएगा. इसका Portrait Algorithm एक ही शॉट में आपकी परफेक्ट फोटो खींच सकता है. इसके अलावा आपको इसमें 93 प्रतिशत अल्टीमेट नाइट शॉट मैटलैब देखने को मिलेगा जिससे आपकी फोटोज blurred नहीं आएंगी. इसे जल्द हीं भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके बारे में पूरी डिटेल्स इस वीडियो देखें.

Tecno Ultimage को बेहतरीन इमेज एक्सपीरियंस के लिए पेश किया गया है. ब्रांड ने स्मार्टफोन में अल्टीमेट स्टेबलाइजेशन, अल्टीमेट पोर्ट्रेट और अल्टीमेट नाइट शॉट के लिए Camon 20 सीरीज में सेंसर और AI प्रोसेसिंग का इस्तेमाल किया है. इसका पहला और तीसरा फीचर सिर्फ Tecno Camon 20 Premier 5G में मिलेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इन फीचर्स के लिए जरूरी हार्डवेयर सिर्फ इस फोन में मौजूद है. स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल 1/1.56-इंच RGBW मुख्य सेंसर और सेंसर-शिफ्ट OIS सपोर्ट के साथ आता है. वहीं, पोर्ट्रेट फीचर सभी मॉडल्स में उपलब्ध है. एल्गोरिदम अपग्रेड के साथ फोन 5+ नए फिल्टर्स और इमेज रिपेयर फीचर के साथ आता है.Tecno ने यह खुलासा कर दिया है कि लेटेस्ट जनरेशन के Camon स्मार्टफोन्स भारत में मई के आखिर में आएंगे. प्रेस रिलीज में मौजूद डिवाइसेज के हिसाब से देखा जाए तो हो सकता है कि कंपनी प्रो वेरिएंट का 4G वर्जन लॉन्च न करे. तो भारत में 4 की जगह 3 मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button