सड़क हादसे में CM बघेल ने जताया दुःख, मृतक के परिजनों को 4 लाख , PM मोदी कर चुके है 2-2 लाख का ऐलान

रायपुर। बलौदाबाजार हादसे के मृतकों को 4 लाख देने की घोषणा छग सरकार द्वारा की गई है. जिसकी जानकारी सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी और कहा कि

बलौदाबाजार – भाटापारा मार्ग में सड़क हादसे में दिवंगतजनों के परिवार को चार लाख रुपये एवं घायलों को एक लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा करता हूँ। इस दुःख की घड़ी में हम सब साथ हैं।

PM मोदी ने हादसे को लेकर सहायता राशि बांटने का एलान किया जिसके तहत मृतकों के परिजनों को 2 -2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये देने का एलान किया।

बता दे, कि यह भीषण सड़क हादसा बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार के खिलोरा से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे। देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। और मौके पर ही 11 लोगों की जान चली गई गई। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे को लेकर शोक जताया है और मदद राशी देने का फैसला किया है।

Back to top button