हर क्षेत्र में असफल है साय सरकार- कन्हैया ,व्यापारी परेशान, आम नागरिक परेशान, कानून व्यवस्था बदहाल

जीएसटी के कारण भय का वातावरण
रायपुर । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने प्रदेश की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर फेलवर बताते हुए कहा कि छह महीने में ही लूट, डकैती, हत्या, चाकूबाजी, बलात्कार, उपद्रव चोरी जैसी घटनाओं से छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ में परिवर्तित हो गया है । उन्होंने कहा कि एक ओर व्यापारी जीएसटी की नोटिस से प्रताड़ित था उस पर ई वे बिल ने करेले पर नीम चढ़ा जैसा काम किया है ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की राजधानी रायपुर में ही एक भी दिन बिना चाकूबाजी ,लूट, चोरी के नहीं गुजरता है ,प्रदेश के अन्य हिस्सों में कानून व्यवस्था की स्थिति तो राजधानी से भी बदलता है । खरोरा में कल व्यापारी के साथ हुई लूट और बलौदा बाजार का उपद्रव इसका ताजा उदाहरण है । प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब एस पी और कलेक्टर का दफ्तर जला दिया गया इससे बड़ा फेलवर सरकार का और क्या होगा । चैन स्केचिंग की लगभग रोज हो रही वारदातों के कारण सुबह शाम महिलाओं का शहर में घूमने मुश्किल हो गया है महिलाएं सैर के दौरान खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है ।
प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने व्यापारियों की हितैषी सरकार के द्वारा व्यापारियों को लगातार प्रताड़ित किए जाने का कड़ा प्रतिकार करते हुए कहा कि जिन व्यापारियों ने सरकार बनाई है उन्हें ही इसका दंड दिया जा रहा है । प्रदेश के लगभग सवा लाख व्यापारियों को जीएसटी का नोटिस भेजा जा चुका है, हजारों फर्मो के खातों का संचालन रोका जा चुका है, खातों से व्यापारियों की सहमति के बगैर राशि समायोजित कर ली जा रही है जिससे व्यापारी भयभीत और आक्रोशित है । उन्होंने कहा कि जीएसटी कमिश्नर से मिलकर व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए सहयोगात्मक रवैया अपनाने और नोटिसों का भय तत्काल प्रभाव से समाप्त करने के लिए ज्ञापन दिया जाएगा ।
धन्यवाद
कन्हैया अग्रवाल
प्रदेश महामंत्री
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button