BJP सांसद ने साधा सोनिया गांधी पर निशाना, बोले – बेटे को सेट करना है, दामाद को भेंट करना है

No Confidence Motion : लोकसभा में मंगलवार (8 अगस्त) को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे बीजेपी की तरफ से बोल रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सोनिया जी के सिर्फ दो उद्देश्य हैं, पहला अपने बेटे को सेट करना और दूसरा दामाद को भेंट करना.

निशिकांत दुबे ने नेशनल हेराल्ड का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा मैं इंतजार कर रहा था कि राहुल गांधी जी बोलेंगे लेकिन वह नहीं बोले हो सकता है उन्होंने तैयारी नहीं की हो, देर से उठे होंगे. उन्होंने स्पीकर को संबोधित करते हुए आगे कहा कि ये अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है. ये प्रस्ताव क्यों लाया गया है? सोनिया जी (गांधी) यहां बैठी हैं लेकिन वह भारतीय नारी की तरह सिर्फ दो काम करना चाहती हैं. पहला तो उनको अपने बेटे को सेट करना है और दामाद को भेंट है. यही इस प्रस्ताव का आधार है.

‘मैं मणिपुर के इतिहास का भुक्त भोगी हूं’
निशिकांत दुबे ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि आप क्या हमें पाठ पढ़ा रहे हैं मैं तो खुद ही मणिपुर के इतिहास का भुक्त भोगी हूं. मेरे मामा एनके तिवारी मणिपुर में अपना पैर गंवा चुके हैं. वह सीआरपीएफ के डीआईजी हुआ करते थे. 1990 के दौरान उन पर हमला भी हुआ. मेरे मामा वही अफसर थे जिनकी कश्मीर में बहादुरी के बारे में किताबों में लिखा गया लेकिन जब वही मणिपुर में आईजी बनकर गये तो आपकी सरकार ने उनको गिरफ्तार कर लिया. कांग्रेस पर हमला करते हुए दुबे ने कहा कि कांग्रेस अगर अपने इतिहास पर नजर डालें तो उनको खुद ही उनके जवाब मिल जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button